पति दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था मौके पर पहुंची पहली पत्नी पति के उड़ गए होश

 पति दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था मौके पर पहुंची पहली पत्नी पति के उड़ गए होश।


संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट।

पति दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था मौके पर पहली पत्नी पहुंच गई पहली पत्नी को देखते ही पति के होश उड़ गए। शादी रोकने के लिए पहली पत्नी ने जमकर मचाया हंगामा। मौके पर पहुंची पुलिस

मामला रामपुर के शाहबाद तहसील के प्राचीन शिव मंदिर का है जहां क्षेत्र के सभी लोग प्राचीन शिव मंदिर पर रिश्ते के बारे में चर्चा करते हैं और रिश्ता तय होने पर गोद भराई की रस्म भी की जाती है आज ऐसा ही एक मामला मीरगंज थाना क्षेत्र का प्रकाश में आया मीरगंज थाना क्षेत्र का एक युवक जिसकी शादी दो हजार अट्ठारह में हो चुकी थी पति पत्नी में विवाद के कारण दोनों एक दूसरे से दूर रह रहे थे मामला कोर्ट में भी विचाराधीन चल रहा है।

युवक ने दूसरी शादी करने का बनाया प्लान

मीरगंज थाना क्षेत्र के युवक ने चोरी चुपके दूसरी शादी करने की तैयारी कर ली आज शाहबाद प्राचीन शिव मंदिर पर दूसरी पत्नी की गोद भराई की रसम पूरी होनी थी। अचानक पहली पत्नी को पता लग गया पहली पत्नी गोद भराई की रस्म से पहले पहुंच गई फिर क्या था पहली पत्नी ने बवंडर कर दिया। जब शोर-शराबा देख लोग इकट्ठे होने शुरू हो गए पहली पत्नी ने 112 को फोन कर मौके पर पुलिस बुला ली और पुलिस ने मामले की जानकारी लेनी शुरू कर दी जब महिला ने पुलिस को बताया कि मामला वोट में विचाराधीन चल रहा है मैं इनको दूसरी शादी नहीं करने दूंगी।

शाहबाद पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को मामले की जांच के लिए थाने पर लेकर आई। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने