सड़क दुर्घटना में दूल्हे समेत दो की मौत

             सड़क दुर्घटना में दूल्हे समेत दो की मौत


संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट।

शादी की खुशियों पर हादसे का ग्रहण सड़क दुर्घटना में दूल्हे सहित दो की मौत। शादी में दुल्हन मची चीख-पुकार।

सड़क हादसे में दूल्हे समेत दो की मौत हो गई। जबकि बालिका समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं 12 जून को शादी होनी थी इसलिए दूल्हे का परिवार 1 दिन पहले घर से निकला था।

शादी से एक दिन पहले निकले थे दुल्हन के घर
शाहबाद के मधुकर गांव निवासी सत्यपाल की शादी गोरखपुर क्षेत्र निवासी युवती से तय हुई थी। सोमवार 12 जून को शादी होनी थी। गोरखपुर की दूरी होने के कारण शादी से एक दिन पहले रविवार को दूल्हा सत्यपाल (20) पिता सूरजपाल, बहन रजनी, रजनी की बेटी लक्ष्मी (6) जनपद संभल के थाना कुड़फतेहगढ़ क्षेत्र के रीठ निवासी रिश्तेदार होरीलाल (38), दूल्हा के फूफा जनपद संभल के तोडपुर, रीठ निवासी होलासी, दूसरे फूफा जनपद मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र के चंगेरी निवासी रामभरोसे, जनपद संभल के कैथल निवासी रिश्तेदार देवकी, शाहबाद के मधुकर निवासी बोलेरो चालक और मधुकर गांव के राशन डीलर पति वासुदेव सभी बोलेरो में सवार होकर निकले थे। 

खुशी-खुशी दूल्हे की बरात लेकर जा रहे बोलेरो सवार लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में दूल्हा समेत दो की मौत हो गई। जबकि बालिका समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर रवाना हो गए।

कई दिनों से घर में मनाई जा रही शादी खुशियां हुई काफूर
मधुकर से सत्यपाल की बरात में मात्र कुछ रिश्तेदार ही जा रहे थे। दरअसल गोरखपुर की दूरी होने कारण अधिक बराती नही जा सके। जिस कारण खास परिवार के लोग बोलेरो में सवार होकर जा रहे थे। दूल्हा की मां राजवती अपने बेटे और उसकी दुल्हन के इंतजार में खुशियां मना रही थी। लेकिन दूल्हा की मौत ने मां को झंकझोर कर दिया है। घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही दुल्हन
दूल्हा सत्यपाल की शादी गोरखपुर निवासी युवती से सोमवार शाम को होनी थी। शादी वाले दिन सोमवार सुबह से ही बरात को लेकर तैयारियां चल रही थी। दुल्हन के हल्दी और मेहंदी की रस्मे अदा हो रही थी। दुल्हन अपने दूल्हा का इंतजार कर रही थी। सोमवार शाम को मंडप में होने वाली शादी की खुशी से दुल्हन के परिवार के लोग काफी उत्साहित थे। लेकिन इसी बीच दूल्हा की मौत की खबर ने दुल्हन और उसके परिवार के लोगों को सदमे में पहुंचा दिया। दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया कि दुल्हन बदहवास हालात में है और सदमे से बाहर नही निकल पा रही है।



INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने