अच्छे कार्य की सराहना के लिए लेखपाल और कानूनगो को किया सम्मानित

 अच्छे कार्य की सराहना के लिए लेखपाल और कानूनगो को किया सम्मानित।

संवाददाता शमशाद अंसारी की रिपोर्ट।

50 साल पुराने चकोर पर कब्जा कर बंद कर दिया था लोगों ने प्रशासन की मदद से दबंग से चकरोड कराया कदम मुक्त अच्छे कार्य की सराहना के लिए लेखपाल कानून गो को किसानों ने किया सम्मानित।

शाहबाद तहसील क्षेत्र के पस्तोर गांव के खेतों में एक चकरोड जिसे 50 साल पहले दबंग ने अपने कब्जे में ले लिया था। जिससे आसपास के किसान काफी परेशान थे अपनी फसल को घर लाने पर बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। आसपास के किसानों ने चकरोड कब्जा मुक्त कराने के लिए तहसील शाहबाद में कोर्ट की शरण ली और प्रशासन से सहयोग की अपील की एक लंबे अरसे के बाद कोर्ट और प्रशासन की मदद से एक दबंग के कब्जे से चकरोड कब्जा मुक्त हो गया।

कब्जा मुक्त कराने के लिए हनीफ शमी खान इन्तान खां हनीफ खान ब भारतीय किसान यूनियन भानु संगठन व तहसील प्रशासन आदि की मदद से 50 साल पुराना चकरोड हुआ कब्जा मुक्त।

हल्का लेखपाल लल्ला सिंह व कानूनगो कल्याण सिंह को अच्छे कार्य करने के उपलक्ष में सम्मानित किया गया। सम्मानित भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारियों द्वारा प्रस्तुति पत्र बा गले में फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया ।

सम्मानित करने वाले लोग:- जिला उपाध्यक्ष अकील खान, ब्लॉक अध्यक्ष आरिफ तहसील महासचिव राम अवतार पाल विद्या रामपाल अकरम तहसील अध्यक्ष हनीफ खान मोहम्मद उमर आदि मौजूद रहे।


INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने