Moradabad News: मंदिर में खून से लथपथ मिला पुजारी का शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या

 Moradabad News: मंदिर में खून से लथपथ मिला पुजारी का शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या।

कन्हैया यादव की रिपोर्ट।

Moradabad News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर चौकी क्षेत्र अन्तर्गत रामगंगा नदी के किनारे भटवली में लगभग 200 वर्ष पुराना मंदिर है। आसपास रहने वाले लोगों की इस मंदिर में काफी आस्था है।

Moradabad News: जिले के अगवानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अन्तर्गत रामगंगा नदी के किनारे भटवली स्थित प्राचीन शिव मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह जब श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो वहां पुजारी का खून से लथपथ शव देख अवाक रह गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर चौकी क्षेत्र अन्तर्गत रामगंगा नदी के किनारे भटवली में लगभग 200 वर्ष पुराना मंदिर है। आसपास रहने वाले लोगों की इस मंदिर में काफी आस्था है। पुजारी मुन्नालाल पुरी (65) लगभग दस-12 साल से मंदिर में रह रहे हैं और वहां पूजा-पाठ करते हैं। गुरूवार सुबह जब काफी देर तक मंदिर नहीं खुला तो वहां पहुंचे लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद कुछ लोग मंदिर के अंदर स्थित पुजारी के कमरे में पहुंचे तो अंदर का दृश्य देख हतप्रभ रह गये।

पुजारी का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा मिला। पुजारी की किसी धारदार हथियार से हत्या की गयी थी। शरीर पर कई जगह घाव के निशान थे। पुजारी की हत्या की खबर जैसे ही गांव में फैली। लोगों का मंदिर पर जमावड़ा लग गया। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेसिंक टीम ने मौके से सबूत एकत्रित किये। पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर बीती शाम तक पुजारी से कौन-कौन मिलने आया था।


इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा कहा कि पुजारी की हत्या के प्रकरण में संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुजारी मुन्नालाल पुरी करीब 10-12 साल से मंदिर की सेवा में लगे थे। गुरूवार को चारपाई पर पुजारी का शव मिला है। घटना की छानबीन के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने