ग्राम पस्तौर, तहसील शाहबाद द्वारा अवगत कराया गया है कि आराजी पस्तौर के ग्राम प्रधान ने लेखपाल की सांठ-गांठ से उनके खेत में जबरदस्ती चकरौड डाल लिया है।

 ग्राम पस्तौर, तहसील शाहबाद द्वारा अवगत कराया गया है कि आराजी पस्तौर के ग्राम प्रधान ने लेखपाल की सांठ-गांठ से उनके खेत में जबरदस्ती चकरौड डाल लिया है।

संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट।

श्रीमती अंजुम पत्नी श्री मर्दान ग्राम पस्तौर, तहसील शाहबाद द्वारा अवगत कराया गया है कि आराजी पस्तौर के ग्राम प्रधान ने लेखपाल की सांठ-गांठ से उनके खेत में जबरदस्ती चकरौड डाल लिया है।
            मौ० रफीक पुत्र सूखे ग्राम ढकिया तहसील शाहबाद ने अवगत कराया कि श्री छुटटू पुत्र बुद्दा खां निवासी भगवतीपुर ने ग्राम समाज की जमीन जबरन जोत कर गेंहू बो दिया गया है तथा भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी द्वारा अवगत कराया कि नालों की सफाई नहीं होने के कारण फसले नष्ट हो रही है एवं ग्राम करौती विकास खण्ड शाहबाद में 02 नलकूप बंद पड़े है, को सुना गया तथा संबंधित अधिकारियों को समस्याएं निस्तारित करने के लिए निर्देशित किया गया।

जिला विकास अधिकारी श्री दिग्विजय नाथ तिवारी की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में किसान दिवस का आयोजन किया गया। 
            गत माह में आयोजित किसान दिवस में आयी किसानों की निस्तारित समस्याओं की समीक्षा की गयी। 
            किसान दिवस में उप कृषि निदेशक श्री शैलेन्द्र कुमार द्वारा 19 जनवरी 2024 से होने वाली सोलर पम्पों की बुकिंग के बारे में जानकारी दी।
            किसान दिवस में आए कृषक श्री देवेन्द्र सिंह पुत्र श्री स्वः रतन लाल ग्राम देवरी बुजुर्ग तहसील मिलक ने अवगत कराया कि उनके पिता रतन लाल की मृत्यु 21 जून 2021 को हो गयी थी लेकिन विद्युत कनेक्शन अभी भी उनके नाम चल रहा है एवं उनका विद्युत बिल बहुत ज्यादा आया है। 

INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने