गृह कलह के चलते युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर लगाई फांसी

 गृह कलह के चलते युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर लगाई फांसी


संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट।

मामला रामपुर की शाहाबाद तहसील के चंद्रपुरा शालीश गांव का है। जहां ग्रह कल है के चलते शराबी युवक ने मोबाइल टावर पर चढ़कर लगाई फांसी।

चंद्रपुरा शालीश के 25 वर्षी  शीशपाल ने ग्रह कल है के चलते गांव के ही मोबाइल टावर पर चढ़कर फांसी लगा ली। शिशपाल की 3 वर्ष पहले शादी हुई थी। शीशपाल की पत्नी गर्भवती है ।

सुबह जब ग्रामीण गांव से बाहर निकले तो उन्होंने मोबाइल टावर पर देखा कि एक युवक फांसी के फंदे पर झूला हुआ है। घटना देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और इस घटना की सूचना पूरे गांव में फैल गई। लोगों ने कायत लगाने शुरू कर दिए कि आखिर कौन है जब लोगों ने गौर से देखा तो अपने ही गांव के शीशपाल को फांसी पर चढ़ा देखा। सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर आ गए और हादसे को देख चीखें मार-मार कर रोने लगे।

हमारी जब ग्रामीणों से बात हुई तो ग्रामीणों ने बताया कि शीशपाल शराब के नशे का सेवन करता था और और बीते शाम काफी शराब पी रखी थी। जानकारी निकालने पर पता लगा है कि शिशुपाल ने गृह कलह के चलते फांसी लगाई है।

सूचना मिलते ही प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया ग्रामीणों की मदद से शीशपाल के सबको मोबाइल टावर से नीचे उतर गया और सब का पंचनामा भर पीएम हेतु जिला अस्पताल भेजा।



INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने