मुरादाबाद के नो एंट्री जोन में दर्दनाक हादसा; महिला की मौत, युवक का पैर कटा, भीड़ ने फूंक दिया ट्रक

 मुरादाबाद के नो एंट्री जोन में दर्दनाक हादसा; महिला की मौत, युवक का पैर कटा, भीड़ ने फूंक दिया ट्रक।


संवाददाता कन्हैया यादव की रिपोर्ट।

हादसा हनुमान मूर्ति चौराहे के पास हुआ है। बाइक सवार मोहित अपनी भाभी नीलम और भतीजे आयुष के साथ पेरेंट्स मीटिंग में जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे उसके देवर का पैर कटकर अलग हो गया। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कथित तौर पर ट्रक में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया। लोगों को शांत कराया।


पेरेंट्स मीटिंग में जा रहे देवर-भाभी और भतीजा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा प्रभात मार्केट पुल के पास हनुमान मूर्ति चौराहे की है। बाइक सवार मोहित अपनी भाभी नीलम और भतीजे आयुष के साथ पेरेंट्स मीटिंग में जा रहा था। बताया गया है कि तीनों लोग बाइक से जा रहे थे। तभी नो एंट्री में गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।


घायल को दिल्ली रेफर किया

हादसे में नीलम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोहित का एक पैर पूरी तरह से कट कर अलग हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मोहित और भतीजे आयुष को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से मोहित को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर हादसे के बाद कथित तौर पर गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। आग से ट्रक का केबिन जलकर राख हो गया।


एसपी बोले- मामले की जांच होगी

सूचना पर भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह भदौरिया ने बताया कि ट्रक में किसी शरारती तत्व ने आग लगाई है। इसकी जांच कराई जा रही है। हादसे में मृत महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उधर, स्थानीय लोगों ने नो एंट्री में घुसे ट्रक को लेकर ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने