भारतीय किसान मजदू संयुक्त किसान यूनियन ने डीएसओ ऑफिस पर किया प्रदर्शन सौंपा ज्ञापन

INDIA STRONG NEWS
0

 भारतीय किसान मजदू संयुक्त किसान यूनियन ने डीएसओ ऑफिस पर किया प्रदर्शन सौंपा ज्ञापन।


भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन नरेश पाल सिंह राठौर जिला अध्यक्ष बदायूं मालवीय आवास पर आज जिला अध्यक्ष की मीटिंग हुई डीएम ऑफिस गए डीएसओ ऑफिस पहुंचे किसानों की समस्याओं का ज्ञापन डीएसओ को सौंपा।

भारतीय किसान यूनियन मजदूर संयुक्त किसान यूनियन के किसानों ने हल्का लेखपालों पर भ्रष्टाचारी का आरोप लगाया बताया गया कि किसान का कोई भी काम हल्का लेखपाल बिना पैसे लिए नहीं कर रहे हैं । तथा किसानों को धमकी देते हैं कि अगर आपने शिकायत की तो सरकारी काम में बाधा डालने जैसे मुकदमों में जेल भिजवा दिया जाएगा ऐसे भ्रष्टाचार करने वाले हल्का लेखपालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

ब्लॉक सलारपुर क्षेत्र के लोगों ने बताया कि जो किसान मजदूरों के लिए आवास आए हैं। उसमें ग्राम प्रधान और सचिव हर एक आवास पर घूस लेने की प्रयास कर रहे हैं। इन पर भी कार्रवाई की जाए।

आरोप है जब कोई भी जमीन का बैनामा होता है तो रजिस्टर रजिस्ट्री में दो पर्सेंट की कमीशन पर गाना में किए जाते हैं किसान यूनियन की मांग है कि इसकी भी जांच हो और संबंधित  अधिकारी पर कार्रवाई की जाए।

किसानों ने आरोप लगाया कि अस्पताल सदर बदायूं सभी चिकित्सा विभाग में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। इन सभी समस्याओं का ज्ञापन लिखकर भारतीय किसान यूनियन मजदूर संयुक्त किसान यूनियन बदायूं जिला अध्यक्ष नरेश पाल सिंह राठौर, सहित सभी किसान और मजदूरों ने मिलकर डीएसओ अधिकारी को सौंपा ज्ञापन। भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष नरेश पाल सिंह राठौर ने कहा कि अगर हमारी समस्या का निवारण नहीं किया गया तो हम अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!