जौनपुर में पुलिस कस्टडी में दो बंदियों को मारी गोली

INDIA STRONG NEWS
0

 जौनपुर में पुलिस कस्टडी में दो बंदियों को मारी गोली।


संवाददाता जयवीर की रिपोर्ट:-

अब जौनपुर में पुलिस कस्टडी में 2 बंदियों को मारी गोली कोर्ट परिसर में वारदात, हमलावरों को भी पकड़कर किया अधमरा अब जौनपुर में भी प्रयागराज जैसी घटना हुई है। पुलिस कस्टडी मैं 2 बंदियों को गोली मार दी कई। कचहरी परिसर में पेशी पर पहुंचे दो बंधियो को पुलिस के सामने ही गोली मार दी। 4 राउंड गोली चली है।

प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद अब जौनपुर में इसी तरह की दुसाहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है जौनपुर कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। पुलिस कस्टडी में मौजूद दो बंधियो को गोली मार दी गई। भीड़भाड़ वाले कचहरी परिसर में ही 4 राउंड फायरिंग मौके पर मौजूद वकीलों ने एक हमलावर को दबोच लिया। हमलावरों की पिटाई कर अधमरा कर दिया। वारदात दोपहर करीब 12:30 बजे की हुई। घटना की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई। आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

दोनों बंधियो ने बचने की कोशिश की इसके बाद भी एक गोली प्रकाश राय को पीठ पर लगी। और एक गोली मिथलेश गिरी को दाहिने हाथ की कोहनी पर लगी गोली चलते ही परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बंधियो की अभिरक्षा में लगे जो पुलिस वाले भी इधर-उधर दुबक गए।

अन्य पुलिसवालों और वकीलों ने हमलावर श्रवण यादव को दबोच लिया। अंकित और उसके साथ मौजूद दो हमलावर फरार हो गए वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू की।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!