शाहबाद में चलाएगा अतिक्रमण अभियान 18 दुकानदारों के कटे चालान

 शाहबाद में चलाएगा अतिक्रमण अभियान 18 दुकानदारों के कटे चालान।


संवाददाता शमशाद अंसारी की रिपोर्ट:-

उप जिलाधिकारी शाहबाद के आदेश पर शाहबाद में आज अतिक्रमण अभियान चलाया गया। शाहबाद में रामपुर चौराहे से लेकर बिलारी चौराहे तक दुकानदार एवं अवैध वाहन स्टैंड रोड पर जो अवैध कब्जा करें बैठे हैं। उनको प्रशासन की ओर से चेतावनी दी गई अवैध कब्जा हटवाया 18 लोगों पर अर्थदंड भी डाला।


अतिक्रमण अभियान के तहत प्रशासन अधिकारियों ने रामपुर चौराहे पर रोड पर जो बस खड़ी होकर सवारिया भर्ती है। उसको चेतावनी दी और कहा रामपुर रोड पर नवीन मंडी के पास तालाब के सामने जो सरकारी जमीन है वहां पर बसे लगेंगी।

ई-रिक्शा चालकों को भी चेतावनी दी गई किस सड़क किनारे कहीं पर भी खड़े होकर स्टैंड नहीं बनाएंगे चलते फिरते सवारी बिठा लेंगे और कहीं पर इकट्ठे नहीं होंगे।

शाहबाद गेस्ट हाउस के सामने सड़क पर जो लकड़ी फर्नीचर दुकान है उसको भी हटाने के निर्देश दिए।

शाहबाद में रोड पर जो दुकानदार हैं उन को चेतावनी दी गई कि दुकान के सामने वाहन खड़े ना करें और दुकान का सामान दुकान के बाहर ना लगाएं। अन्यथा शपथ ग्रहण के बाद नगर पंचायत कर्मियों की सहायता से सभी अवैध निर्माण हटा दिए जाएंगे और प्रशासन का कहना ना मानने पर अवैध निर्माण करता के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उप जिला अधिकारी सुनील कुमार प्रथम सीओ शाहाबाद कोतवाली शाहाबाद ईओ शाहबाद पुलिस बल नगर पंचायत कर्मी सहित शाहबाद में जमकर चला अतिक्रमण अभियान 18 दुकानदारों पर 14450/200 का अर्थदंड जुर्माना वसूला गया।

INDIA STRONG NEWS

News portal

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने